शादी के 1 साल बाद मां बनी टीवी की ‘गोपी बहू’? बेबी गर्ल के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की तस्वीर

देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी की भी कई बार अफवाहें उड़ चुकी हैं। अब इसी बीच देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में वह बेबी गर्ल के साथ नजर आ रही है।

126
Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री और साथ निभाना साथिया की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिसंबर 2022 में शाहनवाज शेख के साथ शादी रचाई थी। शाहनवाज से कैसा शादी करने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी को काफी ट्रोल भी किया गया था। देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी की भी कई बार अफवाहें उड़ चुकी हैं। अब इसी बीच देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में वह बेबी गर्ल के साथ नजर आ रही है।

देवोलीना ने शेयर की तस्वीरें

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस किसी बच्चे के साथ नजर आ रही है। उनकी गोद में एक प्यारी सी बच्ची है। देवोलीना की पहली तस्वीर देखने के बाद लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इस तस्वीर को अचानक देखने से ऐसा लग रहा है कि यह देवोलीना की बेटी है और वह मां बन चुकी हैं हालांकि ऐसा नहीं है। देवोलीना ने जो तस्वीरें शेयर की है वह उनके बच्चे की नहीं बल्कि उनकी भतीजी है। देवोलीना ने अपनी भतीजी के साथ-साथ भाई और भाभी की भी झलक दिखाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना ने भतीजी का रखा प्यारा सा नाम

तस्वीरों को शेयर करते हुए देवोलीना ने बताया कि वह उनकी बेटी जैसी है लेकिन वह उनकी भाई की है। मेरी भतीजी 1 महीने की हो गई है। हम लोगों ने मिलकर इसका काश्वी भट्टाचार्जी नाम रखा है। लेकिन हम लोग इसे प्यार से घर में कुहू बुलाते हैं। आपको बता दे देवोलीना भट्टाचार्जी साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाती हुई नजर आई थी।

Read More-क्या बहन आरती की शादी में गोविंद मामा को नहीं बुलाएंगे कृष्णा अभिषेक? अनबन की खबरों के बीच किया बड़ा खुलासा