इस दिन रिलीज होगा रणबीर कपूर की Animal का ट्रेलर, सामने आई डेट

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एनिमल फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

281
animal movie

Animal Trailer: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाते रहते हैं। रणबीर कपूर ने अपने दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। आपको बता दे कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एनिमल फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

एनिमल के ट्रेलर की रिलीज डेट का हुआ एलान

आपको बता दे कि बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के टीजर को देखकर उनके फैंस के रोंगटे खड़े हो गए थे। इसके बाद अब रणबीर कपूर के फैंस एनिमल फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। 23 नवंबर के दिन सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के फैंस एनिमल का ट्रेलर देख सकते हैं।

कब रिलीज होगी एनिमल फिल्म?

आपको बता दे कि बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को 1 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा। 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रणबीर कपूर की फिल्म रिलीज होगी। अभी तक रणबीर कपूर की इस फिल्म का क्रेज फैंस के बीच खूब देखने को मिला है। इसके बाद कई लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या रणबीर कपूर की एनिमल सुपरहिट साबित होगी या फ्लॉप? यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Read More-लाल साड़ी पहनकर ‘रामायण’ की सीता ने कुछ इस तरह मनाया छठ पर्व, वायरल हो रहा Dipika Chikhlia का वीडियो