इस फेमस एक्ट्रेस को -22 डिग्री में प्री वेडिंग शूट कराना पड़ा भारी, कड़ाके की ठंड से जाते-जाते बची जान

अभी हाल ही में आर्या वोरा ने अपने प्री वेडिंग फोटोशूट का किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि प्री वेडिंग शूट करते वक्त वह मरते मरते बची थी।

293
Arya Vora Wedding

Arya Vora Wedding: ‘देवों के देव महादेव’ टीवी शो में अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली आर्या वोरा अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रही है। आर्या वोरा की जितनी शादी चर्चा में रही है। उससे ज्यादा उनका प्री वेडिंग शूट चर्चा में रहा है क्योंकि इस सूट को करते करते एक्ट्रेस की जान भी जा सकती थी। अभी हाल ही में आर्या वोरा ने अपने प्री वेडिंग फोटोशूट का किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि प्री वेडिंग शूट करते वक्त वह मरते मरते बची थी।

ठिठुरती ठंड में आर्या ने कराया था प्री वेडिंग शूट

‘देवों के देव महादेव’ टीवी शो में आर्या वोरा ने सिद्ध का रोल निभाया था। आर्य ने इसी साल फरवरी में अपने बॉयफ्रेंड रंजीत से शादी की है। आर्या ने अपनी शादी का प्री वेडिंग सूट स्पीति वैली में माइनस 22 डिग्री में किया था। आर्या ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्या बहुत ज्यादा ठंड की वजह से बेहोश हो गई है। लेकिन फिर भी एक्ट्रेस आर्या वोरा ने स्ट्रैप पैलेस काले रंग का गाउन पहनकर कम तापमान में शूटिंग जारी रखी।

एक्ट्रेस को हो गया था हाइपोथर्मिया

इस वीडियो को शेयर करते हुए आर्या ने कैप्शन में लिखा,’क्या आप ऐसा करने का साहस करेंगे? मैं ठंड से ठिठुरते हुए मरने वाली थी। लेकिन हमें हम दोनों के वॉकिंग शाॅट को कमरे में कैद करना था।’ वही एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद उन्हें हाइपोथर्मिया हो गया था।

Read More-शाहरुख खान के घर Ed Sheeran ने गया गाना, सिंगर की आवाज में खोए एक्टर