साउथ फिल्म में 1 मिनट के रोल के लिए 4 करोड़ रुपए चार्ज करता है ये बॉलीवुड सुपरस्टार, जानें नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अजय देवगन एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर फिल्म में नजर आए थे जहां पर अजय देवगन ने सिर्फ 8 मिनट का रोल अदा किया था।

90
ajay devgan

Bollywood Actor: साल 2022 में रिलीज हुई आरआरआर फिल्म में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के कई बड़े सितारे नजर आए थे। एसएस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर ने अपनी दमदार एक्टिंग से इस फिल्म को सुपरहिट साबित किया था। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे र फिल्म में 1 मिनट के रोल के लिए 4 करोड़ से भी ज्यादा की फीस चार्ज की है।

आरआरआर फिल्म के लिए अजय देवगन ने चार्ज किए थे इतने करोड़

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अजय देवगन एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर फिल्म में नजर आए थे जहां पर अजय देवगन ने सिर्फ 8 मिनट का रोल अदा किया था। लेकिन सिर्फ 8 मिनट के रोल के लिए ही अजय देवगन ने 35 करोड रुपए चार्ज किए। यानी की 1 मिनट के लिए अजय देवगन को आरआरआर फिल्म में 4.3 करोड़ रुपए की मोटी रकम मिली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इन फिल्मों में नजर आए थे अजय देवगन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अजय देवगन हमेशा ही बॉलीवुड को हिट फिल्में देते हैं।इसके बाद अजय देवगन स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन फिल्म में अजय देवगन के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे धमाल मचाने वाले हैं। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म शैतान जल्द ही सिनेमा घर में रिलीज होगी।

Read More-डॉली चायवाला की टपरी पर चाय पीने पहुंचे बिल गेट्स, वीडियो हो गया वायरल