‘वो दो लड़कों की जान ले चुकी है…’ Tanushree Dutta ने लगाए राखी सावंत पर गंभीर आरोप

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के बीच इस समय जुबानी जंग चल रही है। आदिल दुर्रानी के बाद राखी सावंत पर तनुश्री दत्ता ने भी निशाना साधा है। बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

233
Tanushree Dutta and Rakhi Sawant

Tanushree Dutta on Rakhi Sawant: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री राखी सावंत पिछले काफी लंबे समय से अपने एक्स पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जेल से निकलने के बाद आदिल दुर्रानी राखी सावंत को लेकर कई बड़े खुलासे कर रहे हैं। राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के बीच इस समय जुबानी जंग चल रही है। आदिल दुर्रानी के बाद राखी सावंत पर तनुश्री दत्ता ने भी निशाना साधा है। बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

राखी पर भड़की तनुश्री दत्ता

बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि ‘राखी सावंत हर 5 मिनट में झूठ बोलती रहती हैं। राखी सावंत ने मेरे खिलाफ मनगढ़ंत कहानी बनाई है। राखी सावंत की सोच इतनी नीचे गिर गई है कि हम वहां तक सोच भी नहीं सकते। राखी सावंत हमेशा दूसरे के मामले में बेवजह दखल डालती रहती हैं।’बॉलीवुड की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता बुरी तरह से राखी सावंत पर भड़की हैं। यहां तक के राखी सावंत को तन से झुकता ने बिन पेंदे का लोटा भी बता दिया है।

राखी पर लगाए दो लड़कों की मौत के आरोप

बॉलीवुड की अदाकारा तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लेकर बयान देते हुए कहा है कि ‘राखी सावंत की वजह से दो लोगों की जान चली गई है। दो लड़कों ने राखी सावंत की वजह से आत्महत्या कर ली है। राखी सावंत युवा लड़की और लड़कों को पीड़ित करती है। राखी सावंत के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर केस भी दर्ज है।’

Read More-गणपति बप्पा को विसर्जन करते समय खुशी से झूमी शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा की एंट्री ने लूट ली महफिल