रात 8 बजे के बाद तमन्ना भाटिया को ये काम करना बिल्कुल भी नहीं है पसंद, खुद किया खुलासा

तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन तस्वीर और वीडियो शेयर किया करती हैं। तमन्ना भाटिया अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी भी बातें शेयर किया करती है।

214
Tamannaah Bhatia

Tamanna Bhatia: साउथ और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘अरनमनई 4’ की सक्सेस को इंजॉय कर रही है। वही तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन तस्वीर और वीडियो शेयर किया करती हैं। तमन्ना भाटिया अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी भी बातें शेयर किया करती है।

तमन्ना भाटिया ने शेयर किया

साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें रात 8 बजे के बाद एक काम करना बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। तमन्ना भाटिया ने लिखा,”मेरी खराब आदत है कि मैं सभी को कहती हूं कि मैं हमेशा किसी भी चीज के लिए तैयार हूं। लेकिन असल में मैं रात 8 बजे के बाद कहीं जाना या कुछ करना पसंद नहीं करती। अगर मैं किसी से मिल रही हूं तो खाना होना चाहिए और पार्किंग की सुविधा होनी चाहिए, लेकिन यह सब मेरे मूड और थकान पर डिपेंड करता है।”fallback

तमन्ना भाटिया का वर्क फ्रंट

अगर तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में एक्ट्रेस ‘अरनमनई 4’ रिलीज हुई है। यह एक यह एक हॉरर-कॉमेडी है और ‘अरनमनई’ सीरीज की चौथी फिल्म है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cosmopolitan India (@cosmoindia)

तमन्ना भाटिया बहुत जल्द अगली फिल्म में नजर आने वाली है। अगली फिल्म ‘ओडेला 2’ में नजर आने वाली है। वही आपको बता दे तमन्ना भाटिया विजय वर्मा के साथ अक्सर रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती है। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर लिया है अक्सर दोनों एक साथ स्पाॅट किए जाते हैं।

Read More-‘मैं बहुत महंगा हूं..’ सेलिब्रिटीज के साथ फोटो क्लिक करवाने पर लाखों वसूलते हैं ओरी