विश्वविद्यालय में सनी लियोन के परफॉर्मेंस पर लगी रोक, 5 जुलाई को था एक्ट्रेस का स्टेज शो

केरल की यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग केंपस में सनी लियोन(Sunny Leone) के परफॉर्मेंस करने पर अनुमति देने से साफ इंकार कर दिया गया है।

100
Sunny Leone

Sunny Leone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। सनी लियोन(Sunny Leone) केरल की यूनिवर्सिटी में स्टेज शो करने वाली थी जिस पर रोक लगा दी गई है। केरल की यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग केंपस में सनी लियोन(Sunny Leone) के परफॉर्मेंस करने पर अनुमति देने से साफ इंकार कर दिया गया है।

एक्ट्रेस के स्टेज परफॉर्मेंस पर लगी रोक

केरल के यूनिवर्सिटी के कुल पर डॉ. मोहनन कुन्नुमल ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग में डांस परफॉर्मेंस की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। 5 जुलाई को सनी लियोन(Sunny Leone) का स्टेज शो होना था वहीं पर बुधवार को इस बारे में कॉलेज के रजिस्ट्रार को भी जानकारी दी गई थी। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मोहनन कुन्नुमल मैं रजिस्टर्ड को इस बात के लिए निर्देश दिए हैं कि वह सुनिश्चित करें कि सनी लियोन(Sunny Leone) का कार्यक्रम कॉलेज में ना हो।

इस कारण लगाई गई रोक

सनी लियोन के परफॉर्मेंस पर रोक लगाने के पीछे का कारण बताते हुए कहा गया है कि यह निर्णय पिछले साल नवंबर में एर्नाकुलम में कोचीन विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के एक म्यूजिक फेस्ट में हुई भगदड़ के कारण लिया गया है। इस घटना में भगदड़ के कारण चार लोगों की मौत हो गई थी 50 घायल हो गए थे। जिस कारण केरल हाईकोर्ट ने ऐसे कार्यक्रमों पर बैन लगा दिया था। वही आपको बता दे सनी लियोन जिस्म 2 रागिनी, एमएमएस 2, एक पहेली लीला, कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Read More-सांसद बनने के बाद भारी लगने लगी कंगना रनौत को राजनीति, बोली-‘फिल्में करना आसान है लेकिन…’