शाहरुख खान की इस एक्ट्रेस की कार का हुआ भीषण एक्सीडेंट, दो लोगों की हुई मौत, सामने आया वीडियो

यह एक्सीडेंट इटली के सार्डिनिया शहर में हुआ है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। दोनों की कर में एक सीनियर कपल की मौत हो गई है इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

260
Gayatri Joshi

Gaytri Joshi: शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेशी’ की एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार का बहुत भीषण एक्सीडेंट हुआ है जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। गायत्री की कर का जब एक्सीडेंट हुआ उसे वक्त वह अपने पति के साथ इस कर में मौजूद थी। यह एक्सीडेंट इटली के सार्डिनिया शहर में हुआ है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। दोनों की कर में एक सीनियर कपल की मौत हो गई है इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

बाल -बाल बची एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि पति और वह एक्सीडेंट में बाल बाल बचे हैं और बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने बताया कि पति और वो एक्सीडेंट में बाल बाल बचे हैं और बिलकुल ठीक हैं। उन्होंने बताया कि सार्डिनिया में मल्टीपल कार कोलिजन हुआ जिसमें स्विस कपल अपनी जान गंवा बैठा जब उनकी फरारी ने टक्कर के बाद आग पकड़ ली। मैं और विकास इटली में थे जब हमारा एक्सीडेंट हुआ भगवान की दया से हम दोनों ही बिल्कुल ठीक हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि यह एक्सीडेंट एक्ट्रेस का ही है।

एक्टिंग से कह चुकी है अलविदा

आपको बता दे गायत्री ने 2004 में फिल्म स्वदेश से अपना एक्टिंग करियर डेब्यू किया था। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट उन्होंने गीता का किरदार निभाया था। गायत्री को फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला था। हालांकि कुछ दिनों बाद इन्होंने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया।

की रिलीज डेट, अब इस दिन दस्तक देगी ‘मैरी क्रिसमस’