माता-पिता की गया करने बिहार पहुंचे Sanjay Dutt, पितरों का पिंडदान करते नजर आए एक्टर

संजय दत्त अपने माता-पिता की आत्मा की शांति के लिए चार्टर्ड प्लेन से गया पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि वह पिंडदान करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

211
Sanjay Dutt Gaya Video

Sanjay Dutt Gaya Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता संजय दत्त अपने पूर्वजों और पितरों की ‘गया’ करने के लिए बिहार के गया पहुंचे हैं। जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में संजय दत्त अपने पूर्वजों को पिंडदान पूरे विविध के साथ करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि संजय दत्त अपने माता-पिता की गया करने के लिए बिहार पहुंचे थे। संजय दत्त अपने माता-पिता की आत्मा की शांति के लिए चार्टर्ड प्लेन से गया पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि वह पिंडदान करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पितरों का पिंडदान करते नजर आए संजय दत्त

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि संजय दत्त व्हाइट कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ पंडित भी बैठे हैं और पूजा पाठ करा रहे हैं। संजय दत्त ने गया में विष्णु पद के पास फल्गु घाट ,वट वृक्ष देवघाट पर अपने पितरों के लिए पिंडदान किया है। दरअसल बताया जाता है कि बिहार के गया को पितरों की मुक्ति के लिए सबसे उचित स्थान माना जाता है। यहां पर जो भी शख्स अपने पितरों और पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए गया करता है उनका सीधा मोच की प्राप्ति होती है। संजय दत्त भी अपने पिता और दिवंगत एक्टर सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान करने बिहार के गया पहुंचे थे।

संजय दत्त का वर्क फ्रंट

संजय दत्त के अगर वर्क फ्रेंड की बात करें तो अभी हाल ही में संजय दत्त शाहरुख खान की फिल्म जवान में कैमियो करते नजर आए थे। बताया जा रहा है कि जल्द ही संजय दत्त किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। आपको बता दे संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का निधन 25 मई 2005 को हुआ था इनकी मां का निधन कैंसर की वजह से 3 मई 9181 को हुआ था।

Read More-उत्तरकाशी टनल के हीरोज से मिले शाहरुख खान, सबके साथ खिंचवाई तस्वीर