साड़ी पहनकर Hrithik Roshan की मां के बर्थडे में पहुंची Sana Azad, फिर कैमरे के सामने पोज देकर लूटी महफिल

ऋतिक रोशन अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में है। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सब आजाद के साथ अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे हैं।

324
Hrithik and Saba

Hrithik and Saba: बॉलीवुड के स्टार अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऋतिक रोशन का नाम एक्टिंग की दुनिया में सबसे फिट अभिनेताओं में आता है। आपको बताते की बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक के बाद सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में है। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सब आजाद के साथ अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे हैं।

मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन हाल ही में अपनी मां की जन्मदिन पर घर पहुंचे हैं। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

साड़ी में दिखी सबा आजाद

बॉलीवुड की अदाकारा और रितिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच सभा आजाद अपने बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन की मां के जन्मदिन पर उनके घर पहुंची हैं। इस दौरान ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद साड़ी में नजर आई है। साड़ी में सबा आजाद की खूबसूरती पर सभी लोग अपना दिल हार बैठे हैं।

Read More-नहीं हो गई डंकी और सालार की टक्कर, शाहरुख खान की फिल्म की नई रिलीज का हुआ ऐलान