ब्रेकअप की अटकलें के बीच अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘हमेशा साथ रहूंगा…’

अदाकारा मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है। अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया।

241
malaika arora

Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा आज अपना 50वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को उनके 50वें जन्मदिन पर उनके करोड़ों फैंस एड्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। आपको बता दे कि ब्रेकअप की अटकलें के बीच बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है। अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया।

अर्जुन कपूर ने किया गर्लफ्रेंड को बर्थडे विश

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर एक्ट्रेस के साथ कुछ अनसीन तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं। मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं बेबी..मैं हमेशा आपका साथ दूंगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

ब्रेकअप की अटकलें को किया खारिज

आपको बता दे कि पिछले कुछ समय से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी। लेकिन अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप अटकलें पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है। क्योंकि अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी है। जिससे अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

Read More-साड़ी पहनकर Hrithik Roshan की मां के बर्थडे में पहुंची Sana Azad, फिर कैमरे के सामने पोज देकर लूटी महफिल