बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सहमा सलमान खान का परिवार, एक्टर की सुरक्षा को लेकर लिया बड़ा फैसला

32
Salman Khan- Baba Siddhiqui Murder

Salman Khan- Baba Siddhiqui Murder: एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान((Salman Khan) का परिवार पूरी तरह से सहम गया है। बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) सलमान खान(Salman Khan) के बहुत ही करीबी माने जाते थे। बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है। वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के परिवार ने एक्टर की सुरक्षा को लेकर बड़ा फैसला ले लिया है।

सलमान खान के परिवार ने लिया बड़ा फैसला

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान का परिवार काफी सहम गया है। वहीं सलमान खान के परिवार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अपील की है कि उनके दोस्त और करीबी फिलहाल उनसे ना मिले हैं। सलमान खान की सुरक्षा को लेकर उनका पूरा परिवार काफी परेशान है। बांद्रा में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी भी काफी बढ़ा दी गई। गरीबी सूत्रों ने बताया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के करीबी परिवार के सदस्य भी इस इंसान से बहुत दुखी हैं अरबाज खान और सोहेल खान दोनों ही बाबा के बहुत करीब थे।

दोस्त की हत्या के बाद टूटे सलमान खान

बाबा सिद्दीकी सलमान खान के लिए सिर्फ एक दोस्त ही नहीं बल्कि लगभग परिवार की तरह थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सूत्र ने बताया कि सलमान खान ने अपने प्यारे दोस्त बाबा सिद्दीकी को खोने के बाद बहुत टूट गए हैं और लीलावती अस्पताल से लौटने के बाद सलमान खान पूरी रात सो नहीं पाए। वह बराबर बाबा सिद्दीकी के परिवार से उनका हाल-चाल फोन पर लेते रहे हैं। अंतिम संस्कार की भी व्यवस्था की जानकारी वह बराबर लेते रहे। कुछ दिनों के लिए सलमान खान ने अपनी सभी मीटिंग भी कैंसिल कर दी हैं।

Read More-बाबा सिद्दीकी हत्या में लॉरेंस बिश्नोई का हाथ! पोस्ट शेयर कर कहा- ‘सलमान हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन…’