अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री-वेडिंग में सलमान और धोनी ने लूट ली महफिल, सामने आई तस्वीरें

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट क्या दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन हुआ है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट जगत के लोग पहुंचे हैं।बीच अंबानी परिवार के जश्न से सलमान खान और एमएस धोनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूट रही है।

129
Ananta Ambani Radhika Merchant

Ananta Ambani Radhika Merchant: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के यहां इन दिनों जश्न का माहौल बना हुआ है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी बेहद शाही अंदाज में करने वाले हैं जिसको लेकर काफी जोरों से तैयारीयां चल रही है। अभी हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट क्या दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन हुआ है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट जगत के लोग पहुंचे हैं।बीच अंबानी परिवार के जश्न से सलमान खान और एमएस धोनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूट रही है।

अंबानी के जश्न में धोनी और सलमान ने लूटी महफिल

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान और महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे थे। महेंद्र सिंह धोनी और सलमान खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह फीमेल फैन और एक बच्चे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।अंबानी परिवार की पार्टी में सलमान खान को ऑल ब्लैक आउटफिट में फैंस के साथ पोज देते देखा गया। ये फोटो अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के दौरान की है। वहीं दूसरी तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी फीमेल फैन के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंबानी के जश्न में पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे

आपको बता दे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, करण जौहर, जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और दिशा पटानी,रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर तमाम सितारे पहुंचे। वही अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे।