10 महीने बाद रुबीना दिलैक ने कराया जुड़वा बेटियों का मुंडन, शेयर की तस्वीरें

रुबीना दिलैक ने अपनी दोनों बेटियों का मुंडन करवा दिया है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

79
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) को आज के समय में कौन नहीं जानता है। रुबीना दिलाए के ने कुछ महीने पहले ही जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। रुबीना दिलैक की बेटियां 10 महीने की हो गई हैं। अब रुबीना दिलैक ने अपनी दोनों बेटियों का मुंडन करवा दिया है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

रुबीना दिलैक ने कराया जुड़वा बेटियों का मुंडन

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह अपने पति अभिनव शुक्ला और दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही हैं। रुबीना अपने पति के साथ पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं। रुबीना दिलैक और उनकी बेटियां ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं। एक्टर सुर्ख लाल रंग का सूट पहने हुए हैं वहीं उनकी दोनों बेटियां प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बेहद प्यारे हैं रुबीना की जुड़वा बेटियों के नाम

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 27 नवंबर 2023 को दो बच्चियों के माता-पिता बने हैं। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपनी जुड़वा बेटियों के नाम एधा और जीवा रखा है। दोनों का फेस भी अभी हाल ही में रिवील किया गया है। रुबीना दिलैक ने मुंडन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,”यह जिंदगी भर संजोकर रखने वाले पल होंगे। उनके दादू और दादी ने उनके मुडंन समारोह को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आभारी और धन्य हूं।”

Read More-लंदन की सड़कों पर गुनगुनाती दिखी प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी, वीडियो देखकर गदगद हुए फैंस