बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड के साथ Ranbir Kapoor ने किया ऐसा काम, लोग कर रहे तारीफ

इसी बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान रणबीर कपूर ने एक बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड के साथ एक ऐसा काम किया है जिस कारण सभी लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

193
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड की फेमस अभिनेता रणबीर कपूर की एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते हैं जिसका रणबीर कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन चुके हैं। रणबीर कपूर जब भी कैमरे के सामने आते हैं तब फैंस उनको देखकर उत्साहित हो जाते हैं। आपको बता दे इसी बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान रणबीर कपूर ने एक बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड के साथ एक ऐसा काम किया है जिस कारण सभी लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहा रणबीर कपूर का वीडियो

आपको बता दे कि रणबीर कपूर के वायरल लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर जब एयरपोर्ट से बाहर आए होते हैं तब पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए कहते हैं। इसके बाद कमरे के सामने खड़े होकर रणबीर कपूर पोज देने लगते हैं तभी फ्रेम में एक बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड आ जाता है जिसके बाद पैपराजी उस पर चिल्लाने लगते हैं और उसे साइड होने के लिए कहते हैं। इसके बाद रणबीर कपूर उसे अपने पास बुलाते हैं और बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर हाथ रखकर कैमरे के सामने पहुंच देने लगते हैं। जिस कारण सिक्योरिटी गार्ड के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रामायण में नजर आएंगे रणबीर कपूर

आपको बता दे कि रणबीर कपूर ने एनिमल फिल्म से पूरे बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीत लिया। इसके बाद अब कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण में नजर आने वाले हैं। नितेश तिवारी की रामायण में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे।

Read More-बीच पर विदेशी लड़की को देखकर इकट्ठा हुई लड़कों की भीड़ और फिर… देखें वीडियो