केरल में चाय की दुकान लगाते हैं ‘रजनीकांत’, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

सुधाकर प्रभु का चेहरा सुपरस्टार रजनीकांत से मिलता है ऐसे में उन्हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं।

314
Kerala Rajnikant Kochi

Kerala Rajnikant Kochi: कहते हैं कि किस्मत चमकते किसी की देर नहीं लगती। इस समय केरल के सुधाकर प्रभु काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग उनके पास जाकर सिर्फ एक सेल्फी लेना चाहते हैं। सुधाकर प्रभु केरल के कोचिंग में चाय बेचते हैं। उनकी चाय की दुकान पर काफी लोगों की भीड़ लगी रहती है। दरअसल सुधाकर प्रभु का चेहरा सुपरस्टार रजनीकांत से मिलता है ऐसे में उन्हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं।

चाय का स्टाॅल लगाते हैं सुधाकर

सुधाकर प्रभु वैकुंटेश्वर होटल नाम से एक स्टॉल चलाते हैं। यहां वह खुद चाय बनाते हैं और बेचते हैं। कुछ लोगों ने उनका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो अब वह तेजी से वायरल हो रहा है। अब सुधाकर के पास जो भी आता है वह फोटो जरूर खिंचवाता है। उनको देखकर हर किसी की आंखें धोखा खा जाती है। सुधाकर प्रभु की शक्ल रजनीकांत से काफी मिलती-जुलती है अब उनके पास लोग इस वजह से आ रहे हैं तो उन्होंने रजनीकांत के तरीके भी अपने शुरू कर दिए हैं। वह ग्राहकों को मुस्कुराते हुए एक टैगलाइन के साथ चाय बेचते हैं।

एक टैगलाइन के साथ देते हैं चाय

वह ग्राहकों को मुस्कुराते हुए चाय देते हुए कहते हैं कि,”आपको जो मिलता है, वह आपको नहीं मिलता… आपको जो नहीं मिलता, वह आपको कभी नहीं मिलता।” रजनीकांत से मिलते चेहरे की वजह से कोचिंग में शूटिंग कर रहे एक फिल्मी दल ने भी उनसे मुलाकात की और फोटो भी क्लिक करवाई। हालांकि सुधाकर को मिल रही पापुलैरिटी उनके लिए परेशानियां भी खड़ी कर रही है। लोग उनकी दुकान पर फोटो खिंचवाने के लिए भीड़ इकट्ठा कर देते हैं।

Read More-बिजली गुल हुई तो परेशान हुए किसान मगरमच्छ लेकर पहुंचे दफ्तर, और फिर…देखे वीडियो