लॉरेंस बिश्नोई की ताजा धमकी से अलर्ट हुई पुलिस, Salman Khan की जान बचाने के लिए किया ये काम

सलमान खान को मिली ताजा धमकी के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को लेकर यह बड़ा कदम उठाया है।

178
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आई दिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। आपको बता दे कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। सलमान खान को मिली ताजा धमकी के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को लेकर यह बड़ा कदम उठाया है।

सलमान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर एक फेसबुक पेज के जरिए सलमान खान को धमकी दी गई है। रविवार को फेसबुक पेज के जरिए लॉरेंस बिश्नोई ने गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है। इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई ने लिखा “इस भ्रम में न रहें कि दाऊद बचाएगा तुम्हे, तुम्हे कोई नहीं बचा सकता… तुम अब हमारे रडार पर आ गए हो इसे एक ट्रेलर समझो, पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी। जिस देश में चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखो, मौत के लिए वीज़ा की ज़रूरत नहीं होती। यह बिन बुलाए आती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

पुलिस ने सलमान को दी सतर्क रहने की सलाह

जब मार्च के समय में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी थी उसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा थी। इस समय बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पास मुंबई पुलिस की तरफ से दी हुई वाई प्लस सुरक्षा मौजूद है। लेकिन अब ताजा मिली धमकी के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है और सलमान खान को भी सतर्क रहने की सलाह दी है।

Read More-नकली शाहरुख खान को देख हंसी नहीं रोक पाए Salman Khan, दबंग खान का मजेदार वीडियो हो रहा वायरल