कुछ इस अंदाज में पति राघव के साथ ससुराल पहुंची परिणीति चोपड़ा, सामने आया वीडियो

अभी हाल ही में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा उदयपुर एयरपोर्ट पर नजर आए हैं अब इसी बीच पड़ी थी चोपड़ा को लेकर राघव दिल्ली पहुंच गए हैं जिसका वीडियो सामने आया है।

546
Parineeti Chopra-Raghav Wedding

Parineeti Raghav Wedding: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को अपनी दुल्हनिया बनाकर दिल्ली पहुंच गए हैं। बीते दिन 24 सितंबर को उदयपुर में राघव चड्ढा और परिणीति ने शादी की है। इन दोनों की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। अभी हाल ही में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा उदयपुर एयरपोर्ट पर नजर आए हैं अब इसी बीच पड़ी थी चोपड़ा को लेकर राघव दिल्ली पहुंच गए हैं जिसका वीडियो सामने आया है।

ससुराल पहुंचते ही चेहरे पर दिखी लग स्माइल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का एक नया वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा अपने ससुराल यानी दिल्ली पहुंच चुकी है। सामने आए इस वीडियो में परिणीति अपने पति संग हंसती हुई नजर आ रही है उन्होंने येलो कलर का सूट पहना हुआ है और गले में मंगलसूत्र ,मांग में सिंदूर लगाए दिख रही हैं। इस दौरान परिणीति के सिंपल अंदाज़ ने सभी का दिल जीत लिया है।

दिल्ली और मुंबई में होगा वेडिंग रिसेप्शन

वही रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का रिसेप्शन दिल्ली और मुंबई दोनों जगह होगा। दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी में राजनीतिक जगत के तमाम दिग्गज नेता शामिल होंगे तो वही मुंबई पार्टी में बॉलीवुड के सितारों का भी जमावड़ा देखने को मिलेगा। परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा राजनीति से जुड़े हुए हैं। इनकी शादी में सीएम भगवंत मान से लेकर अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे।

Read More-शादी के बाद पहली बार पति राघव का हाथ थामे नजर आई परिणीति, सिंदूर-चूड़े के साथ नई नवेली दुल्हन के लुक ने जीता दिल