रणवीर सिंह के सामने प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को सहलाते दिखे ओरी, वायरल हो रही तस्वीर

अंबानी के फंक्शन से एक तस्वीर सामने आई है जो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण के साथ ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी नजर आ रहे हैं।

129
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण अभी हाल ही में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में पहुंची थी। अंबानी के फंक्शन से एक तस्वीर सामने आई है जो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण के साथ ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को ओरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दीपिका के बेबी बंप को छूते नजर आए ओरी

ओरी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ओरी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। ओरी दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को सहलाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस के होने वाले बच्चों को आशीर्वाद दिया तस्वीर में ओरी मुस्कुरा रहे हैं। दरअसल आपको बता दे अभी हाल ही में कपल अनंत और राधिका के संगीत और हल्दी सेरिमनी में शामिल हुआ था। दीपिका पादुकोण की डिलीवरी सितंबर तक हो सकती है। ओरी की तस्वीर पर फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

ओरी की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’यह सबसे बेस्ट फोटो है।’ वहीं दूसरे ने लिखा,’बेबी ओरिफाइड हो गया है।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘ओरी अंकल उम्मीद है कि भविष्य में आप हमें दीपिका और रणवीर के बच्चे की फोटो दिखाएंगे।’ एक अन्य ने लिखा, ‘आखिरकार बच्चे को आशीर्वाद मिल गया।’

Read More-बेटे अनंत अंबानी की ‘मामेरु’ सेरेमनी में नातिन और पोती के साथ खेलते दिखे मुकेश अंबानी, देखें वीडियो