कॉकटेल पार्टी में पर्पल गाउन पहन Nita Ambani ने लूट ली महफिल, खूबसूरती में होने वाली बहू को भी किया फेल

इन तस्वीरों में नीता अंबानी वेस्टर्न लुक में नजर आ रही है और बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान नीता अंबानी ने खूबसूरती में अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को भी टक्कर दी है।

278
Nita Ambani

Neeta Ambani: रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं जिसमें बॉलीवुड सितारों से लेकर बिजनेस जगत के लोग पहुंचे हैं। कल रात मुकेश अंबानी के घर कॉकटेल पार्टी रखी गई थी। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन तस्वीरों में नीता अंबानी वेस्टर्न लुक में नजर आ रही है और बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान नीता अंबानी ने खूबसूरती में अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को भी टक्कर दी है।

होने वाली बहु से भी खूबसूरत लगी नीता अंबानी

नीता अंबानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। पार्टी के लिए मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने पर्पल कलर का लॉन्ग गाउन कैरी किया था। नेता ने हाई वन और मिनिमल ज्वेलरी के साथ अपने पार्टी लुक को कंप्लीट किया था। इस दौरान नीता अंबानी अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी। नीता अंबानी ने अपनी खूबसूरती से महफिल ही लूट ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्टेज पर थिरका अंबानी परिवार

मुकेश अंबानी के इस इवेंट में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने वाइल्ड थिंग्स और पोर टी अप जैसे हिट ट्रैक पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है। इस दौरान पूरा अंबानी परिवार एक साथ स्टेज पर थिरकने लगा। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में हो रहे हैं। जिसमें शाहरुख खान से लेकर सैफ अली खान ,कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंचे हैं।

Read More-क्या नयनतारा और विग्नेश के बीच चल रही अनबन? एक्ट्रेस ने पति को सोशल मीडिया से किया अनफॉलो