क्या नयनतारा और विग्नेश के बीच चल रही अनबन? एक्ट्रेस ने पति को सोशल मीडिया से किया अनफॉलो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नयनतारा की पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। क्योंकि अचानक बॉलीवुड एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने पति को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है।

199
Nayanthara and Vignesh

Nayanthara and Vignesh: साउथ के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों में सुमार हो गई है। शाहरुख खान के साथ जवान फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने खूब पापुलैरिटी हासिल की है। नयनतारा हमेशा ही साउथ फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस समय लग रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नयनतारा की पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। क्योंकि अचानक बॉलीवुड एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने पति को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है।

नयनतारा ने पति को किया अनफॉलो

इस समय लगातार नयनतारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि इस समय सोशल मीडिया पर खबरें चल रही है। कि नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन के बीच अनबन हो गई है। क्योंकि नयनतारा ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति विग्नेश शिवन को अनफॉलो कर दिया है। इसके साथ उन्होंने सोशल मीडिया की इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा “वह अपनी आंखों में आंसू लिए भी हमेशा यही कहती रहेगी कि ‘मुझे यह मिल गया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

2022 में की थी शादी

बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा ने 9 जून साल 2022 को फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ शादी की थी। जिस के बाद विग्नेश शिवन और नयनतारा जुड़वा बच्चों के माता-पिता भी बन गए हैं। विग्नेश शिवम और नयनतारा को साउथ सिनेमा के फेमस कपल में से एक माना जाता है।

Read More-ब्लैक ब्यूटी बनी Rubina Dilaik, एक्ट्रेस के नए फोटोशूट ने मचाया तहलका