Nia Sharma के टीवी इंडस्ट्री में पूरे हुए 14 साल, येलो कलर का लहंगा पहन काटा केक

टीवी इंडस्ट्री में 14 साल पूरे होने पर निया शर्मा ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेर की है। इन तस्वीरों में निया शर्मा केक कट करती हुई नजर आ रही हैं।

38
Nia Sharma

Nia Sharma 14 Years In TV: टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) की दमदार एक्टिंग को लाखों लोग पसंद करते हैं। निया शर्मा(Nia Sharma) टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री मानी जाती हैं निया शर्मा ‘एक हजारों में मेरी बहना’ जैसे फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। आज निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी इंडस्ट्री में 14 साल पूरे कर लिए हैं। टीवी इंडस्ट्री में 14 साल पूरे होने पर निया शर्मा ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेर की है। इन तस्वीरों में निया शर्मा केक कट करती हुई नजर आ रही हैं।

निया शर्मा ने मनाया जश्न

टीवी जगत में 14 साल पूरे होने पर निया शर्मा (Nia Sharma) ने जश्न मनाया है। निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने कमरे को बैलून सहित कई चीजों से डेकोरेट किया है। इतना ही नहीं निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इस खास दिन पर केक भी काटा है। जिस पर पिंक और ग्रीन फ्लावर्स की डेकोरेशन की थी। निया शर्मा की केक पर उनकी फोटोस भी लगी हुई थी। इस दौरान निया शर्मा बहुत ही खुश नजर आ रही थी। निया शर्मा ने इस जश्न को ट्रेडिशनल अवतार में मनाया है।

लहंगे के साथ पहनी चूड़ियां और हार

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा ने इस सेलिब्रेशन में उन्होंने खूबसूरत येलो कलर का लहंगा पहना हुआ था। इस दौरान निया शर्मा हाथों में चूड़ियां और गले में हार पहने हुए नजर आ रही थी। निया शर्मा इस फोटोस में केक पर लगी कैंडल ब्लो करती दिख रही हैं। एक तस्वीर में निया शर्मा पार्टी पाॅपर फोड़ते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने लिखा,”अपनी फील्ड में 14वां साल पूरा कर रही हूं। ऑसम के अलावा और कुछ नहीं रहा। सभी अच्छी चीजों के लिए हमेशा आभारी हूं और बुरी चीजों के लिए भी… इन सभी को शालीनता और गरिमा के साथ अपनाया… सबसे लड़ी… सब कुछ जीता… सभी को प्यार किया…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

“सुहागन चुड़ैल” में नजर आ रही निया शर्मा

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री नेहा शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2010 के शोक काली एक अग्नि परीक्षा से की थी इसके बाद इन्होंने एक हजारों में मेरी बहना टीवी शो में मानवी का किरदार निभाया था। जमाई राजा, नागिन जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। इस समय निया शर्मा “सुहागन चुड़ैल” टीवी शो में नजर आ रही हैं। इस टीवी शो में वह एक चुड़ैल का किरदार निभा रही हैं।

Read More-दोनों बहुओं और छोटे बेटे के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे मुकेश अंबानी, राधिका मर्चेंट की सादगी ने जीता दिल