हार्दिक से तलाक के बाद नताशा ने शेयर किया पहला पोस्ट, वायरल हो रहा वीडियो

नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों को कंफर्म कर दिया है। हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा का नया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

117
Natasha and hardik

Natasha Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा इस समय लगातार सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि इसलिए कुछ समय से हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक की खबरें लगातार चर्चा का विषय बनी हुई थी। हाल ही में नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों को कंफर्म कर दिया है। हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा का नया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा नताशा का पोस्ट

नताशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हार्दिक पांड्या के साथ तलाक को नताशा ने खुद सोशल मीडिया पर ही कंफर्म किया था। हार्दिक पांड्या के साथ तलाक के बीच नताशा का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिम का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नताशा जिम करते दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी फोटो में नताशा ने अपनी सेल्फी शेयर की है।fallback

4 साल पहले हुई थी शादी

नताशा और हार्दिक नए साल 2020 में एक दूसरे के साथ शादी की थी और सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को कंफर्म किया था शादी के कुछ महीने बाद ही नताशा एक बेटे की मां भी बन गई थी। लेकिन आप शादी के चार साल बाद नताशा ने हार्दिकp के साथ अलग होने का फैसला बना लिया है। हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक दूसरे के साथ तलाक ले लिया है।

Read More-शहनाज गिल के साथ डेटिंग की खबरों पर राघव जुयाल ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच