‘हीरामंडी’ की आलमजेब बनी ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने जीता फैंस का दिल, बिखेरा हुस्न का जलवा

रातों-रात स्टार बनी हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती है। अब इसी बीच हर्षाली मल्होत्रा ने एक वीडियो शेयर किया है।

161
Harshaali Malhotra

Harshaali Malhotra: सलमान खान ने वैसे तो एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है सलमान खान की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती है। सलमान खान की फिल्म भाईजान भी काफी सुर्खियों में रही थी इस फिल्म में नन्ही सी बच्ची के रोल में दिखी हर्षाली मल्होत्रा ने सभी का दिल जीत लिया था। हर्षाली मल्होत्रा ने इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाया था जो पाकिस्तान की थी और खो गई थी सलमान खान ने उसे उसके माता-पिता से मिलवाने की बहुत कोशिश की और आखिरकार उसे उसके माता-पिता से मिलता ही दिया। रातों-रात स्टार बनी हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती है। अब इसी बीच हर्षाली मल्होत्रा ने एक वीडियो शेयर किया है।

हर्षाली मल्होत्रा बनी हीरा मंडी की आलमजेब

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल यानी ‘हीरामंडी’ में नजर आए उनके किरदार आलमजेब की तरह उनकी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान हर्षाली मल्होत्रा ने गोल्डन कलर का आउटफिट पहना हुआ था और हर्षाली मल्होत्रा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और नाक में नथ पहनी हुई है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही है। हर्षाली मल्होत्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”एक बार देख लीजिए।”

एक्ट्रेस के साथ डांसर भी है हर्षाली मल्होत्रा

आपको बता दे फेमस अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा एक एक्ट्रेस के साथ-साथ फेमस डांसर भी है। वह अक्सर डांस प्रेक्टिस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। हर्षाली मल्होत्रा अब काफी बड़ी हो गई है और बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर दे रही है। हर्षाली मल्होत्रा अब और भी खूबसूरत दिखती है।

Read More-अल्लू अर्जुन पर लगा आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप, सुपरस्टार के खिलाफ दर्ज हुआ केस