माइक मारी , छीना फोन.. सिंगर ने फैन के साथ की बदसलूकी, वीडियो वायरल

हाल ही में आदित्य नारायण ने छत्तीसगढ़ के कॉलेज में काॅन्सर्ट करने पहुंचे इस दौरान कुछ ऐसा हुआ की सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। इस समय आदित्य नारायण आलोचना का शिकार हो गए हैं।

97
Aditya Narayan Hits Fan

Aditya Narayan Hits Fan: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण विवादों में गिर गए हैं आदित्य नारायण(Aditya Narayan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आदित्य नारायण(Aditya Narayan) अपने फैन के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में आदित्य नारायण ने छत्तीसगढ़ के कॉलेज में काॅन्सर्ट करने पहुंचे इस दौरान कुछ ऐसा हुआ की सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। इस समय आदित्य नारायण आलोचना का शिकार हो गए हैं।

Aditya Narayan ने फैन के साथ की बदसलूकी

आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आदित्य नारायण शाहरुख खान के गाने ‘आज की रात’ पर परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह एक फैन पर आपा खो बैठते हैं। वीडियो में देखने पर ऐसा लगता है कि जब आदित्य नारायण गाना गा रहे थे तब उनका एक फैन परफॉर्मेंस को रिकॉर्ड कर रहा था। तभी उन्होंने माइक से एक फैन को मारा इसके बाद उन्होंने फैन का फोन छीन लिया और उसे भीड़ में फेंक दिया। सिंगर का यह व्यवहार देखकर वहां पर दर्शक सभी हैरान रह गए और सोशल मीडिया यूजर्स भी सिंगर की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बात को लेकर अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे आदित्य नारायण

आदित्य नारायण को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया किया जा रहा है। वही एक यूजर ने लिखा,”मैं बहुत लंबे समय से उसके प्रति समर्पित रहा हूं। फिर नहीं।” वहीं दूसरे ने लिखा,”उनकी यह हरकत गुस्सा दिलाने वाली है। वास्तव में अपने माइक से उसे व्यक्ति के हाथ पर भी मारा।” वही एक ने लिखा, “आदित्य नारायण को क्या हो गया? इतना अहंकारी और किस लिए? अपने ही प्रशंसकों के प्रति अपमानजनक?”

Read More-सिद्धार्थ -कियारा ने दिल्ली में मनाई पहली वेडिंग एनिवर्सरी, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो