सिद्धार्थ -कियारा ने दिल्ली में मनाई पहली वेडिंग एनिवर्सरी, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें दोनों बहुत ही प्यारी लग रहे हैं।

238
Sidharth-Kiara

Siddharth- Kiara: बी टाउन के सबसे चर्चित कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अभी हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी दिल्ली में मनाई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें दोनों बहुत ही प्यारी लग रहे हैं।

सिद्धार्थ और कियारा ने मनाई शादी की पहली सालगिरह

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मिलकर दिल्ली में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है। तस्वीर और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी क्लब में दोनों ने जमकर पार्टी की है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें कपल सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान दोनों मैचिंग आउटफिट में नजर आए।

एक तरफ जहां कियारा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिख रही है तो वही सिद्धार्थ ने ब्लैक पेंट और शर्ट के साथ मैरून ब्लेजर में कैरी किया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैसलमेर में रचाई थी शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था। वही शादी की पहली सालगिरह पर सिद्धार्थ और कियारा ने एक पोस्ट भी शेयर किया था। जिसमें दोनों साथ में हॉर्स राइडिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”सफल या मंजिल नहीं आपका साथ ही कौन है…वह मायने रखता है जिंदगी के क्रेज राइड में मेरा बेस्ट पार्टनर होने के लिए शुक्रिया।”

Read More-साइबर क्राइम का शिकार हुई Mahesh Babu की बेटी सितारा, जांच में जुटी पुलिस