ओवरसाइज हुड्डी, लूज डेनिम एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मलाइका अरोड़ा, बेहाल हालात पर नजर आई एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान मलाइका अरोड़ा अजीबोगरीब लुक में स्पॉट हुई है। इस दौरान एक्ट्रेस बेहाल सी हालत में नजर आई हैं।

132
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora को आज के समय में कौन नहीं जानता है मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान मलाइका अरोड़ा अजीबोगरीब लुक में स्पॉट हुई है। इस दौरान एक्ट्रेस बेहाल सी हालत में नजर आई हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है। इस दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने व्हाइट कलर की ओवरसाइज हुड्डी के साथ एक लूज डेनिम कैरी की हुई थी। इसके अलावा उन्होंने सिर पर एक ब्लैक टोपी और आंखों पर चश्मा लगाया हुआ था। इस दौरान एक्ट्रेस बेहाल हालत में दिखाई दी है एक्ट्रेस का यह लुक देखकर फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिटनेस का काफी ध्यान रखती है मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। मलाइका अरोड़ा को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

Read More-‘…मजबूर मोदी जी सिर्फ तमाशा देख रहे हैं’, NEET पेपर लीक पर प्रियंका गांधी ने BJP पर कसा तंज