मिस्ट्री मैन के साथ डांस करती दिखी कृति सेनन, वीडियो वायरल होते ही फैंस यूं कर रहे रिएक्ट

कृति सेनन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड की हसीना क कृति सेनन को एक मिस्त्री मैन के साथ देखा गया है जिसके बाद कृति सेनन के फैंस कई तरह के प्रयास लग रहे हैं।

79
Kriti Sanon Video

Kriti Sanon Video: कृति सनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री में से एक है जो हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। कृति सेनन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड की हसीना क कृति सेनन को एक मिस्त्री मैन के साथ देखा गया है जिसके बाद कृति सेनन के फैंस कई तरह के प्रयास लग रहे हैं।

मिस्ट्री मैन के साथ रिहर्सल करती दिखी कृति सेनन

बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन IIFA 2024 के इवेंट का हिस्सा बनी है जहां पर कृति सेनन एक मिस्त्री मैन के साथ रिहर्सल किया है। कृति सेनन और मिस्त्री मैन के वीडियो को खुद IIFA 2024 ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें ब्लैक कलर के आउटफिट में को देखा जा सकता है तो वही किसी मिस्त्री मैन के साथ कृति सेनन ने डांस करती नजर आ रही है वीडियो में इस शख्स का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

लोगों को याद आए शाहिद कपूर

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोग शाहिद कपूर का नाम ले रहे हैं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि इस इस रिहर्सल के दौरान कृति सेनन के साथ शाहिद कपूर हैं। सोशल मीडिया यूजर ने इस मिस्ट्री मैन को लेकर कमेंट करते हुए लिखा “ शाहिद कपू।” कृति सनों और शाहिद कपूर एक फिल्म में भी नजर आए थे। जिस पर एक दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “आर्यन और सिफ्रा वापस आ गए हैं।”

Read More-लोगों के दिलों पर फिर चला जूनियर एनटीआर का जादू, जाने कैसा रहा देवरा फिल्म का रिव्यू