दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma ने वैष्णो माता के दरबार में गाया भजन, वायरल हो रहा वीडियो

चैत्र के नवरात्र में कपिल शर्मा मां वैष्णो देवी के दरबार में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी गिन्नी चथरत भी उनके साथ नजर आई हैं। दर्शन करते समय कपिल शर्मा ने माता रानी के दरबार में एक सुंदर सा भजन भी गया है।

145
Kapil Sharma

Kapil Sharma Sing Bhajan: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil show)में धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा(Kapil Sharma) बिजी शेड्यूल के बीच माता वैष्णो के दर्शन करने पहुंचे हैं। इस दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कपिल ने न सिर्फ माता का आशीर्वाद लिया बल्कि मंदिर में अपनी आवाज में भजन भी गया।

नवरात्रि में माता रानी के दर्शन करने पहुंचे कपिल शर्मा

चैत्र के नवरात्र में कपिल शर्मा मां वैष्णो देवी के दरबार में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी गिन्नी चथरत भी उनके साथ नजर आई हैं। दर्शन करते समय कपिल शर्मा ने माता रानी के दरबार में एक सुंदर सा भजन भी गया है। इस दौरान की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस वीडियो में कपिल सर पर माता की चुनरी बांध ,माथे पर तिलक लगाए ‘तूने मुझे बुलाया’ भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके भजन पर वहां बैठे सभी भक्त मंत्र मुक्त नजर आ रहे हैं कपिल की पत्नी गिन्नी भी भक्ति में लीन होती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maa Vaishno Devi (@maa.vaishno.devi)

कपिल शर्मा का वर्क फ्रंट

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया कॉमेडी ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 30 मार्च से शुरू होने जा रहा है। अब तक इस शो के 3 एपिसोड आ चुके हैं। शो के दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस बार शो में 6 साल बाद सुनील ग्रोवर ने भी वापसी की है। कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडियन से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है कपिल शर्मा और किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

Read More-‘बेटा छोड़ कर जा रहा हूं, सांसद बना देना..’,UP के इस पहलवान ने मंच से अचानक बेटे को लड़ा दिया था चुनाव