‘मुझे उम्मीद है कि…’, Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरी कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के सपोर्ट में उतरते हुए कहा है कि अंकिता लोखंडे यह शो जरूर जीतेंगी। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इंटरव्यू की क्लिप शेयर की है।

151
Kangana Ranaut and Ankita Lokhande

Bigg Boss 17: टेलीविजन का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन(Vicky Jain) के बीच झगड़ा आए दिन देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते, बिग बॉस ने विक्की जैन की मां सहित प्रतियोगियों के परिवार के सदस्यों की मेजबानी की है। कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने बिग बॉस 17 के लिए अपनी को स्टार और दोस्त अंकिता लोखंडे का सपोर्ट किया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के सपोर्ट में उतरते हुए कहा है कि अंकिता लोखंडे यह शो जरूर जीतेंगी। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इंटरव्यू की क्लिप शेयर की है।

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरी कंगना रनौत

हमेशा अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इंटरव्यू की क्लिप शेयर करते हुए लिखा है,”मीडिया उनके परिवार को तोड़ने की कोशिश कर रहा है। वे यह नहीं दिखाएंगे कि अंकिता लोखंडे की सासू मां उनके लिए कितनी समर्पित हैं अंत में उनका हंसना बहुत अच्छा लगा। हा हा हा,बहुत प्यारी आंटी। रियलिटी शो आते हैं और चले जाते हैं लेकिन परिवार हमेशा के लिए हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरी दोस्त अंकिता लोखंडे जीतेगी लेकिन अपनी शादी की कीमत पर नहीं।”fallback

‘मेरे मम्मी -पापा को कुछ मत बोलो प्लीज’

लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि अंकिता लोखंडे की सास और विक्की जैन की मां अपनी बहू से लड़ती हुई नजर आ रही है। विक्की जैन की मां अपनी बहू से कहती है कि,”जिस दिन तुमने लात मारी थी ना। पापा ने तुरंत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था और पूछा था तुम अपने पति को ऐसे ही लात मारती थी?” सास की इस बात को लेकर तुरंत ही अंकिता लोखंडे ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा,”मम्मी को फोन करने की क्या जरूरत थी मेरी मां अकेली है वहां मेरे पापा की डेथ हुई है मम्मा। मेरे मम्मी पापा को कुछ मत बोलो प्लीज।”

Read More-‘रात अकेली थी…’ विजय सेतुपति के साथ रोमांटिक हुई कैटरीना कैफ, ‘मेरी क्रिसमस’ का नया गाना हुआ रिलीज