CISF गार्ड द्वारा थप्पड़ मारने के मामले में कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, सुनाई आपबीती

इस मामले पर कंगना रनौत ने अपना पहला रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत ने आपबीती सुनाई है। कंगना रनौत ने कहा कि मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता यह है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है उसे कैसे संभाला जाए।

87
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बहुत बड़ी घटना हो गई है। कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ महिला गार्ड ने थप्पड़ मार दिया था। अब इस मामले पर कंगना रनौत ने अपना पहला रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत ने आपबीती सुनाई है। कंगना रनौत ने कहा कि मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता यह है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है उसे कैसे संभाला जाए।

कंगना रनौत नाम थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना रनौत ने आपबीती सुनाते हुए कहा,”नमस्ते दोस्तों, मुझे बहुत सारे कॉल्स आ रहे हैं, मीडिया के भी और मेरे शुभचिंतकों के भी। सबसे पहले तो मैं सुरक्षित हूं, बिल्कुल ठीक हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ। मैं सिक्योरिटी चेक के साथ जैसे ही निकली तो जो दूसरे केबिन में महिला थी, सुरक्षा कर्मचारी थी CISF की मैं उनके क्रॉस करने का इंतजार कर रही थी और उसने साइड से आकर मेरे चेहरे पर हिट किया और गालियां देने लगी। जब मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता ये है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है उसे कैसे हैंडल किया जाए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aks (@mera_aks2020)

एयरपोर्ट से सामने आया वीडियो

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन वाले बयान पर खफा होती हुई नजर आ रही है। वही इस घटना के बाद महिला गार्ड कुलविंदर कौर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। डीजी सीआईएसएफ ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत मंडी से दिल्ली आ रही थी इस दौरान यह घटना हुई है।

Read More-एयरपोर्ट पर CISF गार्ड ने BJP सांसद कंगना रनौत को मारा थप्पड़, मचा हंगामा