लेंस लगाने के बाद जैस्मिन भसीन की हालत हुई खराब, आंख से दिखाना हुआ बंद, लगाया गया बैंडेज

जैस्मिन भसीन को आंखों पर लेंस लगाना भारी पड़ गया है। इसके बाद जैस्मिन भसीन की हालत खराब हो गई है और उनकी आंखों पर बैंडेज लगाया गया है।

124
Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin: एक्टिंग के दौरान एक्टर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कैरेक्टर के अनुसार अपने शरीर का मेकअप करवाना पड़ता है। टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री जैस्मिन भसीन चर्चा में आ गई है क्योंकि जैस्मिन भसीन को आंखों पर लेंस लगाना भारी पड़ गया है। इसके बाद जैस्मिन भसीन की हालत खराब हो गई है और उनकी आंखों पर बैंडेज लगाया गया है।

जैस्मिन भसीन की हालत हुई खराब

बताया जा रहा है कि 17 जुलाई को टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री जैस्मिन भसीन एक इवेंट के लिए दिल्ली में थी इवेंट के लिए जैस्मिन भसीन मेकअप कर रही थी इस दौरान जैस्मिन भसीन ने अपनी आंखों पर लेंस लगाया लेकिन आंखों पर लेंस लगाना जैस्मिन भसीन को भारी पड़ गया। इसके बाद जैस्मिन भसीन की आंखों में तेजी से जलन पड़ने लगी और कुछ देर बाद उन्हें दिखना बंद हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैस्मिन भसीन की आंखों पर बंधा बैंडेज

इस घटना के बाद टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को आंखों में ज्यादा दिक्कत महसूस हुई तब जैस्मिन भसीन को आंखों में बैंडेज लगाना पड़ा। इस घटना के बाद जैस्मिन भसीन आंखों पर बैंडेज लगाकर मुंबई लौट आई है इसके बाद अब जैस्मिन भसीन आंखों का इलाज करवायेंगी लेकिन इस घटना के बाद जैस्मिन भसीन के फैंस दुखी हो गए हैं।

Read More-गुपचुप तरीके से अविका गौर ने रचाई शादी? खुलासा करते हुए बोली-‘मैं उनसे शादी कर चुकी हूं…’