जल्द ही ठीक होने की दुआ करने वाले फैंस को हिना खान ने किया शुक्रिया, शेयर किया पोस्ट

108
Hina Khan

Hina Khan: टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बना चुकी हिना खान आज किसी भी परिचय की पहचान नहीं है। लेकिन कुछ दिनों पहले हिना खान ने अपने फैंस को बहुत ही चौंकाने वाली जानकारी दी थी। हिना खान ने बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं जिसे सुनकर एक्टर्स से लेकर हिना खान के फैंस तक सभी लोग हैरान रह गए थे। इसके बाद हिना खान के करोड़ों फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं हिना खान ने अपने फैंस का शुक्रिया भी कहा है।

हिना खान ने फैंस का किया शुक्रिया

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़े नए-नए अपडेट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच टेलीविजन की अदाकारा हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की इंस्टाग्राम स्टोरी पर काफी लंबा पोस्ट शेयर किया है जिसमें हिना खान ने अपने हजारों फैंस का शुक्रिया अदा किया है जो हिना खान के लिए मंदिर में ठीक होने की पूजा करते हैं और जो दरगाह में जाकर एक्ट्रेस की जल्द ही स्वस्थ होने की दुआ करते हैं। हिना खान की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।पूजा करने से लेकर दरगाह जाने तक, कैंसर से जंग लड़ रहीं Hina Khan के लिए फैंस ने मांगी दुआएं तो इमोशनल हुई एक्ट्रेस, यूं किया शुक्रिया

हिना खान ने क्या लिखा?

हिना खान ने अपनी सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा “मेरे व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम मैसेज से भरे हुए हैं, भगवान, आप सबसे मुझे बहुत सारा प्यार मिला है। जब भी मुझे समय मिलता है, मैं आप में से हर एक को जवाब देने की पूरी कोशिश कर रही हूं, लेकिन ये मुश्किल लगता है और इसमें लंबा समय लग सकता है। कुछ लोग मेरे लिए मंदिर गए तो कुछ ने दरगाह जाकर दुआएं मांगी। ये प्यार को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। मेरे लिए आप वो आशीर्वाद हैं जिन्हें मैं हाथ जोड़कर गिनती हूं।”

Read More-राधिका मर्चेट को ब्याहने बारात लेकर निकले दूल्हे राजा अनंत अंबानी, सामने आई पहली तस्वीर