लाल जोड़े में दुल्हन बनी हिना खान, ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

हिना खान ने रैंप वॉक किया है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों और वीडियो में हिना खान दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है। हिना खान की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं।

27
hina khan

Hina Khan News: ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हिना खान (Hina Khan) ने अपनी हिम्मत नही हारी है। हिना खान(Hina Khan) इस मुश्किल का डटकर सामना कर रही हैं। हिना खान का ब्रेस्ट कैंसर थर्ड स्टेज पर है फिर भी हिना खान अपने काम पर भी फोकस किए हुए हैं। अब इसी बीच हिना खान ने रैंप वॉक किया है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों और वीडियो में हिना खान दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है। हिना खान की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं।

दुल्हन के लिबास में हिना खान ने किया रैंप वॉक

टीवी की फेमस अभिनेत्री हिना खान(Hina Khan) ने हाल ही में एक फैशन शो में हिस्सा लिया था। जिसमें एक्ट्रेस सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनाकर रैंप वॉक पर कहर ढाती हुई नजर आ रही है। हिना खान इस दौरान खूबसूरत लाल लहंगा पहना हुआ है जिस पर उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को माथा पट्टी और नेकलेस के साथ पूरा किया है। इस दौरान हिना खान (Hina Khan) बहुत ही खूबसूरत लग रही है हिना खान की इन तस्वीरों पर फैंस भी ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

एक्ट्रेस ने लिखा भावुक कर देने वाला कैप्शन

हिना खान ने इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा है। हिना खान ने लिखा,”मेरे पापा हमेशा कहते थे हाय डैडी की मजबूत लड़की। कभी रोने वाली बेबी मत बनना। अपनी परेशानियों को लेकर कभी शिकायत नहीं करना अपनी जिंदगी पर कंट्रोल रखना।शान से खड़ी होकर इसे डील करना।” हिना खान की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा,’बहुत हिम्मत वाली हो आप।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘सुपर स्ट्रांग।’ आपको बता दे हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है में’ अक्षरा का किरदार निभाती हुई नजर आई थी।

Read More-दादी नीतू कपूर को देखते ही मम्मी आलिया की गोद में खुशी से उछल पड़ी राहा, क्यूट वीडियो आया सामने