मैच के दौरान शाहरुख खान को लेकर परेशान नजर आई गौरी खान, मास्क को लेकर किंग खान पर गुस्सा करती दिखी पत्नी

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपने पति किंग खान का ध्यान रखती हुई नजर आई। मैच के दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें गौरी खान बार-बार शाहरुख खान को लेकर परेशान होती ही नजर आई।

142
KKR

KKR: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की टीम केकेआर ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। आईपीएल के फाइनल मुकाबले में अपनी टीम का सपोर्ट करने के लिए शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ चेन्नई पहुंचे थे। वही आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपने पति किंग खान का ध्यान रखती हुई नजर आई। मैच के दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें गौरी खान बार-बार शाहरुख खान को लेकर परेशान होती ही नजर आई।

मैच के दौरान शाहरुख खान का ध्यान रखती नजर आई गौरी

मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में गौरी खान बार-बार शाहरुख खान को लेकर परेशान होती हुई दिखी और उन्हें डांट भी लगाती नजर आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही शाहरुख खान स्टेडियम में अपनी सीट से उठकर लोगों के बीच जा रहे होते हैं। गौरी उन्हें मास्क लगाने के लिए कहती है लेकिन जब शाहरुख खान नहीं ध्यान देते तो खुद ही गौरी खान पहनाती हैं। गौरी खान को पति का ध्यान रखते हुए देखकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

पापा को गले लगकर रोने लगी थी सुहाना खान

रविवार की रात आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला कर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जिसमें शाहरुख खान की टीम ने शानदार जीत हासिल की। मैच जीतने के बाद शाहरुख खान की फैमिली खुशी से फूली नहीं समाई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने पापा के गले लगा कर रोने लगी। अबराम ने भी अपने पापा को तुरंत ही गले लगा लिया।

Read More-तलाक की खबरों पर दिव्या अग्रवाल का आया पहला रिएक्शन, कहा- ‘मैं हमेशा वही किया…’