खत्म हुई 20 साल पुरानी लड़ाई, फिर दो दशक बाद दोस्त बने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत

पिछले 20 साल से इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच लड़ाई चल रही थी। लेकिन अचानक दो दशक पुरानी लड़ाई को बुलाकर फिर से इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत दोस्त बन गए हैं।

151
Emraan Hashmi and Mallika Sherawat

Emraan Hashmi and Mallika Sherawat: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता इमरान हाशमी का एक्टिंग करियर शानदार रहा है। इमरान हाशमी ने अपने एक्शन के अलावा रोमांटिक सीन देखकर एक्टिंग जगत में अलग ही पहचान बना ली है। इमरान हाशमी को बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक एक्टर्स में से एक माना जाता है। ज्यादातर इमरान हाशमी बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसिंग सीन के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दे कि पिछले 20 साल से इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच लड़ाई चल रही थी। लेकिन अचानक दो दशक पुरानी लड़ाई को बुलाकर फिर से इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत दोस्त बन गए हैं।

इमरान ने मल्लिका को लगाया गले

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अपने बेटी का रिसेप्शन मुंबई में रखा था। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता इमरान हाशमी पहुंचे थे इमरान हाशमी के अलावा मल्लिका शेरावत भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बनी है। लेकिन सभी लोग तब हैरान रह गए जब पार्टी में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी का आमना सामना हुआ और दोनों ऐक्टर्स ने एक दूसरे को देखकर स्माइल की। फिर मल्लिका शेरावत पर इमरान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाशमी एक दूसरे के गले लगे और कैमरे के सामने पोज भी दिए है।

20 साल पहले हुआ था विवाद

साल 2004 को मर्डर फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी नज़र आए थे। लेकिन मर्डर फिल्म के सेट पर ही इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच गलतफहमी की वजह से अनबन हो गई थी। इसके बाद इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत में मर्डर के सेट एक दूसरे से बोलचाल बंद कर दी थी। हालांकि मर्डर फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। लेकिन फिर पिछले 20 सालों से इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच अनबन बनी हुई थी। लेकिन फिर से दो दशक बाद इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत को दोस्त बने देख उनके फैंस खुश हो गए हैं।

Read More-मुनव्वर फारुकी पर भीड़ ने फेंककर मारे अंडे, गुस्से में तिलमिलाए कॉमेडियन, देखें वीडियो