3 महीने बाद Dipika Kakkar ने दिखाया बेटे रुहान का चेहरा, तस्वीर शेयर कर बोली- ‘अब हल्का महसूस हो रहा…’

21 सितंबर 2023 को दीपिका और शोएब ने अपने बेटे रुहान का चेहरा दिखाया है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट भी लिखा है।

268
Dipika Kakkar

Dipika Kakkar Baby Boy: ससुराल सिमर फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 3 महीने पहले ही अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। जन्म के बाद ही फैंस कपल के बेबी बॉय का चेहरा देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार दीपिका कक्कड़ ने अपने बेटे रुहान का चेहरा रिवील कर दिया है। 21 सितंबर 2023 को दीपिका और शोएब ने अपने बेटे रुहान का चेहरा दिखाया है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट भी लिखा है।

3 महीने का हुआ दीपिका का बेटा रुहान

शोएब इब्राहिम ने जो फोटो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि दीपिका ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थीं। वही उनके बेटे ने भी ब्लैक कलर के कपड़े पहने थे शोएब और दीपिका अपने बेटे पर भरपूर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे थे। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”हमारा रुहान आप सबके सामने है दुआओं में शामिल रखिएगा।” शोएब इब्राहिम ने बताया कि वह अपने बेटे का चेहरा अलग तरीके से दिखाना चाहते थे लेकिन इस मौके पर उनके लिए एक केक भेजा गया था और इसीलिए जब वह 3 महीने का हो गया तो उन्होंने उसका चेहरा दिखाने के बारे में सोचा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

‘हम हमेशा बड़ों की बात मानते हैं’

शोएब ने बताया कि, “हम हमेशा बड़ों की बात सुनने में विश्वास करते हैं और उनके मार्गदर्शन के अनुसार ही काम करते हैं। बड़ों ने ही कहा था कि रुहान का चेहरा 3 महीने बाद ही दिखाने को इसीलिए हमें उसे कैमरे और सभी से दूर रखना पड़ा। लंबे समय से रुहान का चेहरा ना दिखाना मुश्किल था हमने एक खूबसूरत तस्वीर क्लिक की है जिसे करना बहुत भारी काम जा क्योंकि जब हम तस्वीरें क्लिक कर रहे होते हैं तो वह मुस्कुराता नहीं है। वैसे तो वह पूरे दिन मुस्कुराता है लेकिन फोटो क्लिक करवाते समय बिल्कुल भी नहीं। अब हम फाइनली उसका चेहरा दिखा कर हल्का महसूस कर रहे हैं।”

Read More-बहन परिणीति की शादी में नहीं शामिल होगी Priyanka Chopra? एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात