क्या सलमान खान की इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी? जाने पूरा मामला

क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म की इस एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली है? इसके बाद एक्ट्रेस की टीम ने पूरे मामले की सच्चाई बताई है।

250
pooja hegde

Puja Hegde: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान हमेशा अपनी एक्टिंग के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी फैंस के साथ काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को कई बार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। अभी इसी बीच खबर आ रही है कि क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म की इस एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली है? इसके बाद एक्ट्रेस की टीम ने पूरे मामले की सच्चाई बताई है।

सच में पूजा हेगड़े को मिली धमकी?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगड़े को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें चल रही है जिसमें दावा किया गया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि पूजा हेगडे दुबई के किसी क्लब में पहुंची थी जहां किसी के साथ पूजा हेगड़े की बहस हो गई थी जिसके बाद पूजा हेगड़े को अब जान से मारने की धमकी मिली है। अब इसी बीच पूजा हेगड़े की टीम की तरफ से इन बातों को खारिज कर दिया गया है। पूजा हेगड़े की टीम ने सच का खुलासा करते हुए कहा कि “ऐसी कोई घटना नहीं हुई है, हमें नहीं पता कि यह फर्जी खबर किसने शुरू की। यह पूरी तरह से झूठ है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

सलमान खान की फिल्म में नजर आई थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा हेगडे सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थी। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी में पूजा हेगड़े को लीड रोल में देखा गया था। पूजा हेगड़े और सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज हुई थी।

Read More-पिंक सूट पहनकर दोस्त की मेहंदी में पहुंची Alia Bhatt, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फिदा हुए फैंस