अनंत राधिका की शादी में फैमिली के साथ धोनी ने मारी एंट्री, पत्नी साक्षी ने खूबसूरती में लूटी महफिल

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अनंत अंबानी की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे हैं। महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया है

104
ms dhoni

Anant-Radhika Wedding: एक्टिंग की दुनिया से लेकर टिकट जगत के कई बड़े खिलाड़ी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा बने हैं। अनंत अंबानी की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा सलमान खान भी पहुंचे हैं इसके अलावा क्रिकेट जगत से जुड़े कई बड़े क्रिकेटर भी अनंत अंबानी की शादी में पहुंचे हैं आपको बता दे कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अनंत अंबानी की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे हैं। महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया है।

फैमिली के साथ पहुंचे धोनी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के सेलिब्रेशन में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को भी देखा गया है। सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के कई सारी वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें महेंद्र सिंह धोनी गोल्डन कर लिया के सूट को पहने नजर आ रहे हैं इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा उनकी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा ने कैमरे के सामने पोज है। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ग्रीन कलर के आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लगी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आईपीएल 2024 में दिखे थे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को आखिरी बार टीम इंडिया के लिए वनडे विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए देखा गया था इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने सन्यास ले लिया था। लेकिन आईपीएल 2024 में भी महेंद्र सिंह धोनी खेलते हुए नजर आए हैं आईपीएल 2025 में भी महेंद्र सिंह धोनी के खेलने की संभावना बनी हुई है।

Read More-आज पाकिस्तान चैंपियंस से भिड़ेंगे भारतीय चैंपियंस, जाने कब और कहां होगा मैच?