फाइटर रिलीज से पहले वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची Deepika Padukone, देखें वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फाइटर फिल्म रिलीज होने से पहले वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण के साथ उनकी बहन भी नजर आई है।

227
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर लोगों के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। क्योंकि अगले महीने दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फाइटर फिल्म रिलीज होने से पहले वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण के साथ उनकी बहन भी नजर आई है।

दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण वेंकटेश्वर मंदिर में भगवान शिव के दर्शन के लिए पहुंची हैं। इसी दौरान दीपिका पादुकोण मंदिर के अंदर पूजा करती हुई नजर आ रही है तो वही दीपिका पादुकोण के साथ वेंकटेश्वर मंदिर उनकी बहन अनीशा पदुकोण की पहुंची है। दीपिका पादुकोण ने इस दौरान ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है।

अगले महीने रिलीज होगी फाइटर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाली है। दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को अगले महीने 25 जनवरी साल 2024 में रिलीज किया जाएगा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा सुनील शेट्टी भी नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की इस फिल्म का टीजर भी सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था जो लोगों को खूब पसंद आया है।

Read More-वेलकम टू द जंगल के इस एक्टर को आया हार्ट अटैक, जाने अब कैसी है हालत?