परिणीति और राघव की शादी में शामिल होंगे कई बड़े नेता, उदयपुर पहुंचे सीएम Bhagwant Mann और Arvind Kejriwal

आज राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा उदयपुर में एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं। राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान उदयपुर पहुंच चुके हैं।

214
Parineeti-Raghav Wedding

Raghav and Parineeti Wedding: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा आज दूल्हा बनने जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा बॉलीवुड के अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ आज 24 सितंबर को शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का उनके फैंस को भी काफी लंबे समय से इंतजार था। आज राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा उदयपुर में एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं। राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान उदयपुर पहुंच चुके हैं।

उदयपुर पहुंचे भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल

इस समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सीएम भगवंत मान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एयरपोर्ट पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अरविंद केजरीवाल और कम भगवंत मान की सुरक्षा के लिए वहां पर कई सुरक्षा कर्मी तैनात हैं इस दौरान भारी संख्या में लोग भी वहां पर मौजूद हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

4 बजे सात फेरे लेंगे परिणीति और राघव

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के साथ 24 सितंबर को दोपहर 3 एक दूसरे को जयमाला पहनाएंगे। इसके बाद आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 4 बजे सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए एक दूसरे की हो जाएंगे। परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के एक आलीशान होटल में होने जा रही है।

Read More-बहन परिणीति की शादी में नहीं शामिल होगी Priyanka Chopra? एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात