पंचतत्व में विलीन हुए बिशन सिंह बेदी, पूर्व कप्तान के अंतिम संस्कार में पहुंचे कपिल देव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

भारतीय टीम के पूर्व दिवंगत कप्तान बिशन सिंह बेदी का कल 24 अक्टूबर के दिन अंतिम संस्कार किया गया है। बिशन सिंह बेदी के अंतिम संस्कार में कपिल देव ने भी उन्हें नम आंखों से विदाई दी है।

338
Bishan Singh Bedi

Bishan Singh Bedi: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान किशन सिंह बेदी का निधन के अचानक निधन ने सभी को हिला कर रख दिया है। बिशन सिंह बेदी के निधन से पूरे देश में लोग दुखी हो गए हैं और उन्हें भाव पूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दे कि भारतीय टीम के पूर्व दिवंगत कप्तान बिशन सिंह बेदी का कल 24 अक्टूबर के दिन अंतिम संस्कार किया गया है। बिशन सिंह बेदी के अंतिम संस्कार में कपिल देव ने भी उन्हें नम आंखों से विदाई दी है।

बिशन सिंह बेदी का हुआ अंतिम संस्कार

बिशन सिंह बेदी का अंतिम संस्कार 24 अक्टूबर के दिन किया गया है। बिशन सिंह बेदी के अंतिम संस्कार पर उनके लाखों फैंस की आंखें भर आई हैं। बिशन सिंह बेदी के अचानक निधन से उनकी पत्नी अनु इंद्रजीत सिंह बेदी पर दुखों का

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पहाड़ टूट पड़ा है। बिशन सिंह बेदी के अंतिम संस्कार में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान कप्तान कपिल देव भी पहुंचे हैं। कपिल देव के अलावा शर्मिला टैगोर भी बिशन सिंह बेदी को अंतिम विदाई देने गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भारतीय टीम के महान स्पिनर थे बिशन सिंह बेदी

आपको बता दे कि बिशन सिंह बेदी का नाम भारतीय टीम के महान स्पिन गेंदबाजों में आता था। बिशन सिंह बेदी ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच 1966 में खेला था। इसके बाद इन्होंने 1979 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। इस करियर के दौरान बिशन सिंह बेदी ने भारतीय टीम के लिए 67 टेस्ट मैच में 266 विकेट लिए थे।

Read More-‘अनुपमा’ के साथ रानी मुखर्जी ने दुर्गा पूजा में किया डांस, सिंदूर खेला में शामिल हुई एक्ट्रेस