सेमी फाइनल से बाहर हुई पाकिस्तान टीम तो छिन जाएगी Babar Azam की कप्तानी! सपोर्ट स्टॉप पर भी कार्रवाई करेगा PCB

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 के सेमी फाइनल से बाहर हो जाती है। तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कप्तान बाबर आजम और सपोर्ट स्टॉफ के खिलाफ बड़ा एक्शन ले सकता है।

232
pakistani team

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम 7 साल बाद भारत में बाबर आजम की कप्तानी में वर्ल्ड कप 2023 खेल रही है। लेकिन भारत की सरजमीं पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 के अंक तालिका में सुपर 4 से भी बाहर हो चुकी है। आपको बता दे कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 के सेमी फाइनल से बाहर हो जाती है। तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कप्तान बाबर आजम और सपोर्ट स्टॉफ के खिलाफ बड़ा एक्शन ले सकता है।

बाबर आजम पर कार्रवाई कर सकता है पीसीबी

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को विश्व कप 2023 के लिए अपनी पसंदीदा टीम चुनने की फुल छूट दे दी गई थी। चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने भी इस बात को लेकर बाबर आजम का सपोर्ट किया था। लेकिन अब रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगर पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप 2023 से के सेमीफाइनल से बाहर हो जाती है तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बाबर आजम और सपोर्टिंग स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है। बाबर आजम की कप्तानी छीनी जा सकती है। इसके अलावा अन्य अधिकारियों को भी पद से इस्तीफा देने के लिए कहा जा सकता है।

ऐसा रहा है पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन

वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने वापस आजम के कप्तानी में कुल 5 मैच खेले हैं जिसमें से पाकिस्तान टीम को से दो मैचों में ही जीत का स्वाद मिला है बल्कि 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जिस कारण पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप 2023 की अंक तालिका में 4 अंक और -0.400 रन रेट के साथ पांचवें नंबर पर बनी हुई है। अगर पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड कप 2023 की सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने ज्यादातर मैच जीतने होंगे और अपना रन रेट भी सुधारना होगा।

Read More-अपने आखिरी वर्ल्ड कप में गेंदबाजों के लिए काल बन गए Quinton De Kock, 174 रन बनाकर ठोक तीसरा शतक