बेटे के बर्थडे बैश में पत्नी के साथ जमकर नाचे आयुष्मान खुराना, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के डांस का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

259
Aayushman Khurana

Aayushman Khurana and Tahira Kashyap Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाते है। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कॉमेडी मूवी बनाई है। आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के डांस का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पत्नी के साथ नाचे आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप में सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है यह वीडियो आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के बेटे विराजवीर के बर्थडे बैश का है। 2 जनवरी को आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के बेटे विराजवीर का जन्मदिन था। अपने बेटे विराज वीर के जन्मदिन के बेस में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ जमकर डांस किया है।

ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना कुछ दिनों पहले ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में नजर आए थे। 25 अगस्त साल 2023 को आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हुई थी। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे भी नजर आई थी। ड्रीम गर्ल 2 में अनन्य पांडे और आयुष्मान खुराना की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था।

Read More-‘रात अकेली थी…’ विजय सेतुपति के साथ रोमांटिक हुई कैटरीना कैफ, ‘मेरी क्रिसमस’ का नया गाना हुआ रिलीज