हनुमानजी की शरण में पहुंचे Anupama Kher, किए 300 साल पुराने मंदिर के दर्शन

अनुपम खेर ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि वह एक हनुमान मंदिर पहुंचे हैं ये मंदिर 300 साल पुराना है। अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा “कल अहमदाबाद में 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए।

129
Anupam Kher

Anupam Kher: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अनुपम खेर हमेशा ही साधारण रहना पसंद करते हैं। करोड़ों की संपत्ति के मालिक होने के बावजूद भी अनुपम सिंपल अंदाज में लाइफ जीते हैं। अनुपम खेर भगवान में बहुत ही विश्वास रखते हैं आए दिन अनुपम खेर मंदिरों में भगवान की पूजा अर्चना करते रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर 300 साल पुराने हनुमान जी के मंदिर में पहुंचे हैं जिसके बाद उन्होंने हनुमान जी के दर पर माथा टेका है।

हनुमान जी के मंदिर पहुंचे अनुपम खेर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं। अनुपम खेर जब भी कहीं दर्शन करने या फिर पहले जाते हैं तब वह सोशल मीडिया पर पोस्ट जरूर शेयर करते हैं। अनुपम खेर ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि वह एक हनुमान मंदिर पहुंचे हैं ये मंदिर 300 साल पुराना है। अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा “कल अहमदाबाद में 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए। यहां पूजा करके मन को बहुत सुखद अनुभूति हुई। शक्ति भी मिली। आपके और आपके परिवार के लिए भी प्रार्थना की। जय हनुमान। बजरंग बली की जय।पवनसुत हनुमान की जय।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

शानदार रहा अनुपम खेर का करियर

अनुपम खेर ने अपनी एक्टिंग करियर में कई फिल्में दी हैं। 90 के दशक में अनुपम खेर बॉलीवुड के सबसे फेमस विलन में से एक थे क्योंकि बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनुपम खेर ने हीरो के अलावा विलेन के रोल में भी लोगों के दिलो पर राज किया था। अनुपम खेर पिछले साल रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री अदा शर्मा ने लीड रोल निभाया था।

Read More-बेटे अरहान के साथ एक्स पति अरबाज खान के घर पहुंची मलाइका अरोड़ा, मां -बेटे के लुक ने जीता फैंस का दिल