पति विक्की से तलाक लेंगी अंकिता लोखंडे? ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद तोड़ी चुप्पी, कहा-‘सालों तक…’

एक्ट्रेस के इस कमेंट से लोग कयास लग रहे थे कि 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन से तलाक ले सकती हैं। हालांकि अब 'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने इस बयान पर चुप्पी तोड़ी है।

141
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जान के साथ ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में नजर आई थी। इन दोनों के बीच काफी तीखी तकरार देखने को मिली है। बिग बॉस के घर में एक दूसरे से झगड़ा करने के दौरान दोनों ने काफी कुछ भला बुरा कहा है। इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन (Vicky Jain) से परेशान होकर तलाक देने तक की बात कर डाली थी। एक्ट्रेस के इस कमेंट से लोग कयास लग रहे थे कि ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन से तलाक ले सकती हैं। हालांकि अब ‘बिग बॉस 17’ से बाहर निकलने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने इस बयान पर चुप्पी तोड़ी है।

विक्की जैन से तलाक लेने की बात पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन को तलाक देने के कमेंट पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह दोनों अलग नहीं हो रहे हैं। अंकिता ने कहा,”सालों तक दोस्त रहने के बाद हमने शादी कर ली। हम बस (मजाक में) बातें कहते हैं, और इसे सीरियसली ले लिया गया। मैं समझदार नहीं हूं, और जब मैं कैमरे के सामने होती हूं तो मुझे और ज्यादा समझदार होने की जरूरत है और मैं जो बोलती हूं उसे लेकर सेंसिबल रहना चाहिए। मैं अभी भी सीख रहा हूं। अगर हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं होता, तो शायद हम लड़ते भी नहीं। फर्क सिर्फ इतना है कि हमारे झगड़े टीवी पर हुए जो अन्य नॉर्मल कपल के मामले में नहीं हो सकता है। लेकिन इन सब के चलते हमारा रिश्ता और भी मजबूत हो गया है।”

‘हम पहले से ज्यादा मजबूत है’

अंकिता लोखंडे ने कहा कि,”हम पहले से ज्यादा मजबूत है। मैं समझ सकती थी कि मैं कहां गलत जा रही थी और वह समझ सकता था कि वह कहां गलत हो रहा था।” इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे ने कहा कि बिग बॉस 17 ने हमारे मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर डाला है मुझे लगता है कि मुझे इससे उबरने की जरूरत है।

Read More-मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी में डांस करेंगे आलिया और रणबीर, सामने आया वीडियो