मौत के बाद भी सुशांत सिंह के परिवार से जुड़ी है अंकिता लोखंडे, दिया बड़ा बयान बयान

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमे अंकिता लोखंडे ने खुलासा करते हुए कहा है कि मौत के बाद भी वह सुशांत सिंह के परिवार के साथ टच में रहती हैं।

114
ankita lokhande and sushant singh rajput

Ankita Lokhande: वैसे तो टेलीविजन इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां है लेकिन अंकिता लोखंडे हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। टेलीविजन की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे कुछ दिनों पहले बिग बॉस 17 में नजर आए थे बिग बॉस 17 में भले ही अंकिता लोखंडे विनर ना रही हो लेकिन उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया था और सभी का दिल भी जीता था। लेकिन हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमे अंकिता लोखंडे ने खुलासा करते हुए कहा है कि मौत के बाद भी वह सुशांत सिंह के परिवार के साथ टच में रहती हैं।

अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा

टेलीविजन की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आए दिन अपने सबसे अच्छे दोस्त सुशांत सिंह पर बात करती रहती हैं। भले ही सुशांत सिंह इस दुनिया में ना हो लेकिन अंकिता लोखंडे आज भी उनके परिवार के साथ खड़ी हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने बयान देते हुए कहा है कि “श्वेता दी की बात करूं या परिवार से किसी की भी। उस परिवार ने बहुत कुछ झेला है। मैं आज भी उन सब से जुडी हुई हूं। मुझे पता है जिस दर्द से वो लोग गुजर रहे हैं उसका जाना इतना आसान नहीं है। इसलिए जाहिर है कि वो न्याय की मांग करेंगे। मैं बहुत एक दम श्योर हूं कि उसे न्याय मिलेगा।”

पवित्र रिश्ता में एक साथ दिखे थे एक्टर

आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल में टेलीविजन की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे मुख्य किरदार में नजर आई थी। इस दौरान टेलीविजन की अदाकारा अंकिता लोखंडे के साथ पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत को भी देखा गया था जहां पर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी ने टेलीविजन पर तहलका मचा दिया था। लेकिन अचानक सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया आए दिन अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को याद करती रहती हैं।

Read More-बादशाह ने वीडियो शेयर करते हुए कर दी ऐसी गलती, लोगों ने किया ट्रोल, फिर सुधारा