अस्पताल में एडमिट हुई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन!अस्पताल से तस्वीरें आई सामने

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों ही अस्पताल के बेड पर दिखाई दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को देखकर फैंस चिंता में पड़ गए हैं। अंकिता लोखंडे ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

180
Ankita Lokhande Vicky Jain

Ankita Lokhande Vicky Jain: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब इसी बीच ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) फेम अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन(Vicky Jain) के साथ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों ही अस्पताल के बेड पर दिखाई दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को देखकर फैंस चिंता में पड़ गए हैं। अंकिता लोखंडे ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

अंकिता के हाथ में लगी चोट

अंकिता लोखंडे ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें देखा जा सकता है कि उनके हाथ में चोट लगी हुई नजर आ रही है। हाथ में चोट लगने की वजह से एक्ट्रेस को आर्म स्लिंग शोल्डर इम्मोबिलाइजर के साथ देखा गया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,”बीमारी और सेहत में साथ। सचमुच..” इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा, “अंदाजा लगाओ मरीज कौन है?”

फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’आप दोनों जल्दी ठीक हो जाएं।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,’क्या मैं अकेला हूं जो ये नहीं समझ पा रहा हूं कि यहां असली मरीज कौन है क्योंकि भले ही अंकित के हाथ में चोट लगी है लेकिन मुझे लगता है कि विक्की भैया भर्ती हुए हैं।’ आपको बता दे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस 17 में एक साथ नजर आए थे। इन दोनों की जोड़ी इस शो में काफी चर्चा में रही थी।

Read More-Anushka Sharma की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए मैक्सवेल ओर डुप्लेसिस, देखें तस्वीर