अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट कहा-‘सब कुछ खत्म हो…’

ऐश्वर्या राय के ससुराल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने क्रिप्टिक पोस्ट पढ़कर फैंस चिंता में आ गए हैं।

75
amitabh bachchan

Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के तलाक की खबरें इन दिनों का शिव चर्चा में बनी हुई है। हालांकि अभी तक इन दोनों के तलाक की खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। अब इसी बीच ऐश्वर्या राय के ससुराल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने क्रिप्टिक पोस्ट पढ़कर फैंस चिंता में आ गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन अपनी शादी में अनबन की खबरों को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं।  अभी तक दोनों ने इन रुमर्स पर खुलकर बात नहीं की है, लेकिन अंबानी की शादी में उनके अलग-अलग पहुंचने के बाद ये अफवाहें और भी तेज हो गई हैं। अभी से बीच अमिताभ बच्चन ने अपने व्लॉग में लिखा है कि,”पिछली रात के ब्लॉग पर आखिरी विचार ‘प्रतिबिंब’ के बारे में थे… यह ‘शेर’ सब कुछ बताता है, जब मैंने दर्पण में देखा तो हैरान रह गया, यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूं वह कुछ साल पहले किसी और समय कुछ और था… मैं एक और रविवार को जीओजे के कॉल का इंतजार कर रहा हूं… और अब भी सोचता हूं कि वे किस चेहरे से संबंधित होंगे जिन्होंने चेहरे के बावजूद मुझे इतना समय प्यार और ध्यान दिया है। मैं अपनी खिड़की के नीचे से जयकारे सुनता हूं और खुद को आशा से सांत्वना देता हूं… लेकिन जीवन और अटेंशन शॉर्ट लिव हैं… जीवन सूख जाता है और समाप्त हो जाता है, ध्यान सूख जाता है और अंततः खत्म भी हो जाता है… लेकिन एक समानता है – यह सब खत्म हो जाता है!”

अमिताभ बच्चन की पोस्ट पढ़कर चिंता में आए फैंस

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को पढ़कर फैंस चिंता में आ गए हैं। लोग कयास लगा रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने अपना क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए किस ओर इशारा कर रहे हैं। आखरी बार अमिताभ बच्चन कल्कि 2898 एडी फिल्म में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में इन्होंने अश्वत्थामा का किरदार निभाया था।

Read More-काफी दिनों बाद देश लौटी राघव चड्ढा की पत्नी परिणीति, ढीले- ढाले कपड़ों में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस