ऐश्वर्या राय को अमिताभ बच्चन ने कभी नहीं माना बहू! खुद जया बच्चन ने किया था खुलासा

ऐश्वर्या राय अनंत अंबानी की शादी में ससुराल वालों से अलग अपनी बेटी के साथ पहुंची थी वहां पहुंचकर उन्होंने अपने ससुराल वालों या पति के साथ एक भी पोज नहीं दिए थे।

116
aishwarya rai and amitabh bachchan

Jaya Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित फैमिली बच्चन फैमिली पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ दिनों से खबरें आ रही है कि अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय अपने ससुराल वालों से अलग हो गई है और वह बहुत जल्द अपने पति अभिषेक बच्चन को तलाक देने वाली है। क्योंकि ऐश्वर्या राय अनंत अंबानी की शादी में ससुराल वालों से अलग अपनी बेटी के साथ पहुंची थी वहां पहुंचकर उन्होंने अपने ससुराल वालों या पति के साथ एक भी पोज नहीं दिए थे। अब इसी बीच ऐश्वर्या राय की साथ जया बच्चन का एक पुराना बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को कभी नहीं माना बहू

दरअसल जया बच्चन एक बार करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण में’ पहुंची थी। इस दौरान जया बच्चन ने खुलासा किया था कि जब उनकी बेटी श्वेता बच्चन ससुराल चली गई थी तो अमिताभ बच्चन की जिंदगी में एक खालीपन महसूस होने लगा था। उन्हें एक बेटी की चाहती जो अब पूरी हुई जब ऐश्वर्या उनके घर आई, अमिताभ बच्चन हमेशा ऐश्वर्या को बहू नहीं बल्कि अपनी बेटी मानते थे।’

अपनी शादी में मुश्किल दौर से गुजर रही है ऐश्वर्या

आपको बता दिया ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में बड़े ही धूमधाम से हुई थी उसे समय की यह सबसे महंगी शादी थी। शादी के कुछ साल बाद उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का वेलकम किया था। कुछ टाइम पहले तक उनके घर में खुशियां ही खुशियां थी फिर उन दोनों के तलाक की खबरें उड़ने लगी। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी शादी में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने ग्रे तलाक ले लिया है। ग्रेट लाख उसको कहा जाता है जब कोई जोड़ा सालों साथ बीताने के बाद अलग हो जाता है उसे ग्रे तलाक कहते हैं।

Read More-संसद भवन में राघव चड्ढा ने कह दी ऐसी बात, मुरीद हुई पत्नी परिणीति चोपड़ा